पीड़ित परिवार को सरकार दे पचास लाख रूपए

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

byte_3 ajit jogiरायपुर— छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के अध्यक्ष अजीत जोगी ने जांजगीर चांपा के पामगढ़ विकासखण्ड  मुलमुला थाने में पुलिस पिटाई से युवक की मौत पर दुख जाहिर किया है। अनुसूचित जाति के नवयुवक नरियारा निवासी सतीश कुमार नोरगे की बेदम पिटाई से मौत की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                अजीत जोगी ने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में इस तरह की घटना ने प्रदेश सरकार के साथ.साथ छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पिटाई से मौत प्रदेश की भाजपा सरकार पर एक धब्बा है। सरकार के घड़ियाली आंसू भी घटना के दाग को कभी नहीं धो पायेगे।

जोगी ने प्रदेश में बढ़ते पुलिस अत्याचार पर गहरी चिन्ता जाहिर की है। सरकार को आड़े हाथों लेते हुये कहा है कि भाजपा राज में कानून के रखवाले ही अब भक्षक बन गये हैं। सरकार मूकदर्शक बनकर देख रही है। इस घटना ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी इस तरह की घटनाओं का पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने सरकार से मांग की है घटना में शामिल थाने के समस्त स्टाफ के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया जाय। पीड़ित परिवार को पचास लाख रूपये की क्षतिपूर्ति दी जाय।

close