जोगी करेंगे आकाल मौत पर तर्पण..मौन उपवास

byte_3 ajit jogiरायपुर— छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता अजीत जोगी ने महादेवघाट में प्रदेश में अकाल मृत्यु से मृत किसान बेरोजगार और दुर्घटना , नक्सली हमले में मारे गये व्यक्तियों का तर्पण करेंगे।30 सितम्बर को कार्यकर्ताओं के साथ हवन कर मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे।

                             जोगी ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों और नियत की वजह से अकाल मृत्यु प्राप्त लोगो की मुक्ति के लिए तर्पण किया जाएगा। प्रेत योनी में भटक रहे प्रदेश के भाई बन्धुओं के लिे हवन भी करेंगे। 30 सितम्बर को पंडित प्रियशरण त्रिपाठी और पं. कृष्णवल्लभ शर्मा के हाथों विधि विधान से पूजा हवन एवं तर्पण का कार्यक्रम किा जाएगा। कार्यक्रम की व्यवस्था छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ;जोगी के कार्यकर्ता करेंगे।

               जोगी ने बताया कि कार्यक्रम में किसान मोर्चा अध्यक्ष द्वारका साहू , महेश देवांगन, योगेश तिवारी, प्रमोद झा समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में मृतक किसानों और अन्य लोगों के परिवानजन भी शिरकत करेंगे।

                           प्रेस नोट जारी कर जोगी कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि गांधी जयंती पर पुलिस प्रताड़ना से अकाल मृत्यु मरने वाले सतीश नोरगे, बेरोजगारी से परेशान योगेश साहू, राजेन्द्र तिवारी बिलासपुर को सागौन बंगले में मृतक परिवारजनो के साथ श्रद्धांजली दी जाएगी। दोपहर 12 से 5 के बीच अजीत जोगी के नेतृत्व में मृतक परिवार के परिजन और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के कार्यकर्ता उपवास भी रखेंगें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...