रैली के साथ सफाई संदेश..बच्चों ने किया बापू को याद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

13(1)बिलासपुर—–स्वच्छ भारत अभियान की कड़ी में आज एसईसीएल में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों ने रैली निकालकर सफाई का संदेश दिया। अधिकारियों ने साफ सफाई का जीवन में महत्व पर प्रकाश डाला।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      एसईसीएल मुख्यालय स्थित  डीएव्ही वसंत विहार के बच्चों के साथ अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान रैली में शिरकत कर सफाई का संदेश दिया। सीएमडी एसईसीएल बी आर रेड्डी ने फ्लैग ऑफ किया । निदेशक वित्त ए पी पंडा, निदेशक कार्मिक डॉ आर एस झा ने रैली बच्चों के साथ पदभ्रमण किया । रैली में डीएव्ही प्राचार्य, शिक्षक, शिक्षिकाए, एसईसीएल कर्मचारी भी शामिल हुए।

              कार्यक्रम के प्रारम्भ में मुख्य एवं विशिष्ट अतिथियों ने बापू और शास्त्री जी को पुष्पांजलि के साथ नमन किया गया । रैली में शामिल बापू की वेश.भूषा में सजे-धजे बच्चों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। ड्रम बजाकर लोगों को स्कूली बच्चों ने स्वच्छता का पाठ पढ़ाया।

                       एसईसीएल मुख्यालय परिसर में सीएमडी निदेशक वित्त एवं निदेशक कार्मिक की अगुवाई में एसईसीएल कर्मियों ने साफ.सफाई की  । मालूम हो कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छ विद्यालय मुहिम में एसईसीएल ने छतीसगढ़, मध्यप्रदेश और ओड़ीशा के 26 जिलों के स्कूलों में 11 हज़ार से अधिक शौचालयों का निर्माण कराया है । कंपनी में स्वच्छता पखवाड़ा के तहत प्रतिमाह स्वच्छता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है । एसईसीएल गेवरा क्षेत्र ने स्वच्छता रैली एवं स्कूल के बच्चों के लिए ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया ।

close