पुलिस का निशुल्क चिकित्सा कैंप..उमड़ी भीड़

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG20161002121451बिलासपुर— गाधी जयंती के मौके पर आज पुलिस लाइन स्थित प्रशिक्षण कार्यालय में निशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस कर्मचारियों के अलावा जनसामान्य लोगों ने भी निशुल्क शिविर पहुंंचकर लाभ उठाया। पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव ने शिविर के प्रारंभ में सभी चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर शिविर में सेवा देने वाले चिकित्सकों से स्वास्थ्य परामर्श लेने को कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          गांधी जयंती के अवसर पर आज पुलिस लाइन स्थित प्रशिक्षण कार्यालय में निशु्ल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में सुबह से ही लोगों की भीड़ देखने को मिली। पुलिस कर्मचारियों के अलावा जनसामान्य लोगों ने भी चेकअप करवाया। पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस प्रशासन समय-समय पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करता रहा है।

              शिविर में सामान्य से लेकर गंभीर बीमारियों का चेकअप किया गया। एडिश्नल एसपी प्रशांत कतलम और एनएस चौबे ने बताया कि शिविर में भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं। इस दौरान जिले के नामचीन चिकित्सकों ने छोटी बड़ी बीमारियों का चेकअप किया।

                          शिविर में कार्डियोलाजिस्ट,नेफ्रोलाडिस्ट,आस्टियोलाजिस्ट,चर्म रोग विशेषज्ञ, एमडी ने सेवाएं दी। सभी काउंटरों मेंं भीड़ देखने को मिली। डॉ संजय संजय सिह ने बताया कि शिविर में डॉ.विनोद तिवारी,डॉ.श्यामल, कार्डियोलाजिस्ट डॉ.वाय.राज,डॉ.चन्द्रशेखर,डॉ.एल.एन बघेल समेत जिले के विभिन्न बीमारियों के विशेषज्ञ शामिल हुए। सभी ने रोगियों को गंभीरता के साथ चेकअप किया है। कई रोगियों को निशुल्क उपचार का आश्वासन भी दिया है।

close