टेटे प्रतियोगिता में एसईसीएल मुख्यालय का दबदबा

प्रेस फोटो इंटर एरिया टेबल टेनिस १६-१७बिलासपुर— एसईसीएल बैकुण्ठपुर क्षेत्र में इंटर एरिया टेबल-टेनिस टूर्नामेन्ट खेला गया। एसईसीएल निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा के मुख्य आतिथ्य में समापन कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर एसईसीएल मुख्यालय से टीम मैनेजर संजीव सहोता , टेनिस खिलाड़ी पी.के. तरफदार, राजेश कुमार धुर्वे, जाॅन जोसेफ, भगवान साहू, ऋषिकेश पुरोहित, मंजीत सिंह भी उपस्थित थे।

           समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डाॅ. आर. एस. झा ने कहा कि टेबल-टेनिस दमखम और चपलता का खेल है। विरोधी खिलाड़ियों की गतिविधियों पर नजर रखा जाता है। डॉ. झा ने सभी खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

                            इंटर एरिया टेबल टेनिस प्रतियोगिता के वेटरन डबल्स में लगातार तीसरे वर्ष मुख्यालय बिलासपुर के राजेश कुमार धुर्वे और जाॅन जोसेफ की जोड़ी ने प्रथम स्थान हासिल किया। हसदेव क्षेत्र के रामलाल भिंड और गुप्ता को उपविजेता की ट्राफी मिली। ओपन डबल्स में प्रथम स्थान बिलासपुर के पी.के. तरफदार और एस. बोरवनकर की जोड़ी ने हासिल किया। उपविजेता का खिताब विश्रामपुर क्षेत्र के संजय लाल और टी.एल. शर्मा को मिला।  टीम विजेता का पुरस्कार एसईसीएल कुसमुण्डा क्षेत्र ने हासिल किया। उपविजेता का अवार्ड एसईसीएल विश्रामपुर क्षेत्र को दिया गया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...