डिरैलमेंट के कारण कई लोकल ट्रेनें रद्द

Chief Editor
2 Min Read

     railwaal_picasa- Copy बिलासपुर। मंगलवार की रात   रायपुर मंडल के उरकुरा यार्ड में मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण इस मार्ग में रेल यातायात प्रभावित हुआ है।इसके चलते मुंबई-हावड़ा लाइन पर रेल यातायात पर काफी असर पड़ा है। कई गाड़ियां देरी से चल रही हैं और कुछ लोकल गाड़िय़ों को रद्द कर दिया गया है। रेलवे ने मौके पर तेजी से काम जारी रहने और जल्दी ही यातायात सामान्य होने का दावा किया है।रेल यातायात में हो रही दिक्कतों की वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रात हुई घटना के बाद कई ट्रेनें जहां की तहां रोक दी गई थी। हालांकि  रेलवे के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा त्वरित सुधारकार्य करते हुए रात्रि 10.40 बजे अप लाइन में रेल यातायात सामान्य किया गया एवं डाउन लाइन की गाड़ियों को आरएसडी लाइन के मार्ग से रात्रि 02.00 बजे से चलाये जा रहे है । लेकिन इसकी वजह से कई गाड़ियां या तो देर से चल रही हैं या उन्हे रद्द करना पड़ा है।

रेलवे ने दावा किया है कि  लाइन में सुधार कार्य तेजी से चलाये जा रहे है एवं शीघ्र ही सुधार कार्य पूरे कर लिए जाएंगे ।
लाइन में चल रहे सुधार कार्य के कारण कुछ लोकल गाड़ियों को 12 अक्टूबर को  को रद्द किया गया हैं जिसके मुताबिक 08797/08798 दुर्ग-रायगढ़-दुर्ग स्पेशल 12 अक्टूबर को रद्द रहेगी । 68728 रायपुर-बिलासपुर लोकल 12 अक्कोटूबर को  रद्द रहेगी । 68734 बिलासपुर-गेवरारोड मेमू लोकल रैक उपलब्ध नहीं होने के कारण 12 अक्टूबर को रद्द रहेगी । 68733 गेवरारोड-बिलासपुर लोकल रैक उपलब्ध नहीं होने के कारण 12 अक्टूबर को  को रद्द रहेगी । 68719 बिलासपुर-रायपुर लोकल रैक उपलब्ध नहीं होने के कारण 12 अक्टूबर  को रद्द रहेगी ।  बुधवार को दुर्ग से अंबिकापुर के लिए चलने वाली 18241 दुर्ग-अंबिकापुर एक्स के 4 घंटे विलम्ब से छूटने के कारण इसके पेयरिंग रैक से चलने वाली 58702/58701 अंबिकापुर-शहडोल-अंबिकापुर पैसे. रैक उपलब्ध नहीं होने के कारण 12 अक्टूबर  को रद्द रहेगी ।

close