पुत्र मोह ने किया कांग्रेस को नुकसान…अमित

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

amit_jogiरायपुर—भानुप्रतापुर की ऐतिहासिक विशाल आमसभा से भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां बौखला गयी हैं। बस्तरवासियों ने अजीत जोगी को 12 सीटों पर जीत का आशिर्वाद दिया है। हमारा मुकाबला भाजपा से है।  कांग्रेस पार्टी दौड़ से बाहर हो चुकी है। आज कांग्रेस नेता बैठे बैठे कमेंट्री कर रहे हैं । यह बातें आज प्रेस नोट जारी कर मरवाही विधायक अमित जोगी ने कही।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                   अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस की छत्तीसगढ़  में भूमिका केवल कमेंट्रेटर की रह गयी है। जो वो बखूबी से निभा रहे हैं। भानुप्रतापपुर में जिस जगह जोगी की सभा हुई वहीँ भूपेश और सिंहदेव की सभा हुई थी। सभा में गिनती के लोग आये थे। छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेताओं को नसीहत देते अमित ने कहा कि कांग्रेस को देश ने ही नहीं प्रदेश की जनता ने भी अप्रसांगिक मान लिया है।

                      जोगी ने कांग्रेस नेताओं को मशविरा देते हुए कहा है कि राहुल गांधी आलू की फैक्ट्री लगा रहे हैं। कांग्रेसियों को राजनीति छोड़ आलू की फैक्ट्री में काम करना चाहिए।  कम से कम देश की जनता को चिप्स तो खाने मिलेंगे।

                        जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ देख रहा है कि कांग्रेस किस व्यक्ति के खिलाफ मुख्य विपक्षी दल होने का धर्म निभा रही है। ऐसे लोगों को जनता चुनाव के बाद मुख्य विपक्षी पार्टी कहलाने लायक भी नहीं छोड़ेगी। प्रदेश कांग्रेस में दम है तो पोलावरम और जोरा नाला के मुद्दे पर अपना रुख बताए।

जोगी ने कहा कि पुत्र मोह ने कांग्रेस पार्टी का नाश कर दिया। बावजूद इसके थके हारे नेताओं को समझ में नहीं आ रहा है। पीसीसी पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि पप्पू के पूरे देश में जितने समर्थक होंगे उससे ज्यादा अजीत जोगी के समर्थक छत्तीसगढ़ में है।  कांग्रेस की स्थिति  यह है कि स्वयं प्रदेश अध्यक्ष जिला अध्यक्ष की नियुक्ति दिल्ली से पूछे बिना नहीं कर सकते।

close