खंडहर में मिला पुलिस का मुजरिम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

distt. courtबिलासपुर—एक दिन पहले जिला सत्र न्यायालय से हथकड़ी समेत फरार आरोपी को पुलिस ने सिरगिट्टी से हिरासत में लिया है। चकरभाठा पुलिस मोबाइल चोरी के मामले में आरोपी को

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                       चकरभाठा थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में सोमनाथ चौहान को लोरमी के अखरार से गिरफ्तार किया। आरोपी को एक दिन पहले चकरभाठा थाने लाया गया। छुट्टी होने के कारण सोमनाथ को बिल्हा की वजाय बिलासपुर जिला सत्र न्यायालय में पेश करने लाया गया।  पुलिसकर्मी जब आपस में बात कर रहे थे उसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया।आज उसे सिरगिट्टी से हिरासत में लिया गया है।

                मालूम हो कि एक दिन पहले मोबाइल चोरी का आरोपी सिपाहियों की लापरवाही से कोर्ट से भागने में कामयाब हो गया। आरोपी के फरार होने के बाद जवानो ने घटना की जानकारी थाना प्रभारी और उच्चाधिकारियो को दी। सिविल लाइन थाने को भी फोन किया गया। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन के जवान भी कोर्ट पहुंच गये।

               आरोपी तलाश अभियान के तहत पुलिस को जानकारी मिली कि कोर्ट से भागा आरोपी आवासपारा सिरगिट्टी में छिपा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर सोमनाथ को एक खंडहर से गिरफ्तार किया।  सिविल लाइन थाने में पूछताछ के दौरान सोमनाथ ने बताया कि वह जिला सत्र न्यायालय से भागने के बाद  कम्पोजिट बिल्डिंग गया। वहीं नाली में हथकडी फेंक दिया। इसके बाद वह कुदुदण्ड होते हुए सिरगिट्टी पहुंचा और खंडहर मकान में छिपा हुआ था। बहरहाल अब पुलिस आरोपी के साथ हथकड़ी तलाश रही है।

close