तीन आरोपियों के साथ पांच मोटरसायकल बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161016-WA0423बिलासपुर—बिलासपुर पुलिस ने मोटर सायकल चोरी करने वाले गिरोह के तीन युवको को हिरासत में लिया है। युवक शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मोटर सायकल चोरी की वारदात को अजाम देते थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        पुलिस ने तीन अलग अलग थाना क्षेत्रो के तीन मोटर सायकल चोरो को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार तीनों में से एक आरोपी तिफरा क्षेत्र में सोल्ड मोटर सायकल के लिए ग्राहक तलाश रहा था। स्पेशल टीम ने खरीदार बन आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसका नाम इमरान उर्फ इम्मू है। पुलिस ने इम्मू के निशानदेही पर दो मोटर सायकल जब्त किया है।

            पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना सरकंडा क्षेत्र से है। टीम ने प्रेम वर्मा को हिरासत में लिया है। प्रेम ने पूछताछ के बाद बताया कि उसने मंगला क्षेत्र से मोटर सायकल चोरी की है। इस समय वह उसी गाड़ी से घूमता है। पुलिस ने प्रमोद से गाड़ी को बरामद कर लिया है। पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र से गायब मोटर सायकल चोरी के आरोप में गोलू कश्यप को हिरासत में लिया है।

                                   पुलिस के अनुसार वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस गाड़ी के कागजात मांगा। लेकिन गोलू ने बताया कि उसने गाड़ी सेकन्डहैण्ड लिया है। इसलिए उसके पास गाड़ी के कागजात नहीं है।संदेह होने के आधार पर पुलिस ने थाना लाकर गोलू से सख्ती से पूछताछ की। उसने गाड़ी को चोरी का होना बताया।

                    बिलासपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने तीन अलग-अलग मामलो में  5 मोटर सायकल और तीन चोरो को हिरासत में लिया है। पुलिस को इम्मू के पास से होण्डा साइन,हीरो पैशन सोल्ड गाड़ी बरामद किया है। प्रेम वर्मा के पास से बजाज डिस्कवर  और हीरो सीबीजेड जब्त किया है। गोलू कश्यप के पास से चोरी की मोटरसायकल मिली है।

Share This Article
close