पेन्ड्रा में मिला हिट एन्ड रन का आरोपी

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—-मल्हार मार्ग स्थित  नवोदय विद्यालय के पास सड़क हादसे में दो युवको की मौत के आरोप में ड्रायवर को पुलिस ने पेन्ड्रा से हिरासत में लिया है। हादसे में एक युवक को गंभीर चोट आयी थी। हादसे के बाद बोलेरो का चालक गा़ड़ी छोड़कर फरार हो गया था।

                           12 अक्टूबर को दुर्गा विसर्जन के दौरान मल्हार मार्ग पर नवोदय विद्यालय के पास श्याम सुन्दर उर्फ गुड्डा, दुर्गा बंजारे और बृजेश बंजारे बोलेरो की चपेट में आ गए। हादसे में श्याम सुंदर और दुर्गा बंजारे की मौके पर ही मौत हो गयी थी। बृजेश सिंह को गंभीर स्थित में इलाज में भर्ती कराया गया था। मामले में मल्हार पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर ड्रायवर की तलाश शुरू की। जांच के दौरान मालूम हुआ कि गाड़ी विनायक नेत्रालय की है।

                    विनायक नेत्रालय के संचालक से पूछताछ में मालूम हुआ कि 12 अक्टबूर को वाहन  अंधियारी खोल निवासी रोशन सिंह पिता बुधराम भानू चला रहा था। जानकारी के बाद पुलिस ने रोशन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। रोशन के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। मल्हार चौकी प्रभारी आरएल बाघ ने बताया कि वाहन चालक रोशन सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल कराया गया है।

 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...