ट्वीट कर पीएम से मांगा मिलने का समय

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

byte_3 ajit jogiरायपुर—-अजीत जोगी ने राज्य स्थापना दिवस के मौके पर 1 नवंबर को रायपुर आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का समय मांगा है। उन्होंने कि मामले में पीएंमओं को ट्वीट किया है। जवाब का इंतजार है। समय मिला तो प्रधानमंत्री के सामने छत्तीसगढ़  के किसानों की समस्याओं को विस्तार से रखेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              प्रेस नोट जारी कर जोगी ने बताया है कि वे प्रधानमंत्री मोदी के सामने राज्य के किसानों की समस्याओं को उठाएंगे। समर्थन मूल्य और बोनस की बात करेंगे। जोगी ने कहा कि अभी मैं इतना सक्षम हूं कि प्रधानमन्त्री से मिलकर राज्य के किसानों की समस्याओं को रख सकते हैं। छत्तीसगढ़ को धान का कटोरा की गरिमामय पहचान इन्ही अन्नदाताओं की देन है।  कुछ सालों से छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ राज्य सरकार ने केवल अन्याय किया है। बल्कि समर्थन मूल्य और बोनस के लुभावने वादे कर उन यू टर्न लिया है। खाद बीज सम्बन्धी अनेक समस्याओं से छत्तीसगढ़ का किसान जूझ रहा हैं।

                        जोगी ने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री रहते हुए मैंने पहले भी किसानों की समस्याओं को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री  अटल बिहारी वाजपेयी से मिलता रहा हूँ। छत्तीसगढ़ का प्रथम मुख्यमंत्री होने के नाते मैं आशा करता हूँ कि छत्तीसगढ़ के स्थापना दिवस के दिन व्यस्त कार्यक्रम से थोडा समय निकालकर प्रधानमंत्री मुझे मिलने का अवसर देंगे।

 

close