संदिग्ध हत्यारे को पकड़ने की मांग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर— अटल आवास के लोगों ने हर्ष श्रृंगार कालोनी में एक सप्ताह पहले रामायण साहू के मौत के मामले में चौकीदार पर शक जाहिर किया है। स्थानीय लोगों ने आज सरकंडा थाना पहुंचकर चौकीदार को गिरफ्तार करने की मांग की है। मालूम हो कि 13 अक्टूबर को चांटीडीह निवासी रामायण साहू की लाश नाली में मिली थी। उसके जेब से पुलिस को बोनीफिक्स का ट्यूब मिला था। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की मौत ज्यादा नशा करने के कारण नाली में गिरने से हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     सरकंडा थाना पहुंचकर हर्ष श्रृंगार अटल आवास के लोगों ने पुलिस को बताया कि रामायण साहू रोजी मजदूरी करता था। उसकी लाश संदिग्ध अवस्था में नाली में औंधे मुंंह गिरी हुई मिली। लोगों ने पुलिस को बताया कि रामायण की हत्याकर किसी ने लाश को नाली में फेंक दिया है। इसके बाद हत्यारों ने रामायण के जेब में बोनी फिक्स का ट्य़ूब डाल दिया।

                                                   लोगों ने बताया कि घटना के दिन चौकीदार के घर के पीछे खून के धब्बे मिले हैं। यदि पुलिस सख्ती कार्रवाई की तो मौत के राज का खुलासा हो जाएगा। लोंगो ने मांग की कि रामायण के साथ घटना के दिन जो लड़के थे उनसे भी पूछताछ की जाए।

                       थाना प्रभारी ने शिकायत करने वालों से बताया कि मामले मं जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सारी जानकारी मिल जाएगी। पुलिस ने मृतक के पिता मंगलू को आश्वासन दिया है कि हत्या की सूरत में आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

close