मंत्री पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज की मांग

IMG-20161022-WA0036रायपुर/कोरिया — श्रम एवं खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े के पुत्र के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी की मांग मरवाही विधायक अमित जोगी ने की है। बैकुंठपुर एसपी कार्यालय सैंकड़ों महिलाओं के साथ पहुंचे अमित जोगी ने प्रदर्शन किया। उन्होने महिलाओं का अपमान,आपत्तिजनक टिप्पणी और अश्लील व्यवहार करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

                मरवाही विधायक अमित जोगी ने पत्रकारों को बताया कि मंत्री पुत्र महिलाओं को वस्तु समझते हैं। ऐसी सोच के चलते ही महिलाओं के खिलाफ राज्य में अपराध और अत्याचार बढ़ रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष और सैकड़ों महिलाओं के साथ अमित जोगी कोरिया जिला पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मंत्री और मंत्री पुत्र की खिलाफ शिकायत की । दोनों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करने को कहा। इस दौरान महिलाओं ने मंत्री और उनके पुत्र के खिलाफ प्रदर्शन कर गिरफ्तारी की मांग की है।

ग्राम आवाज अभियान का कार्यक्रम में बैकुंठपुर पहुंचे अमित जोगी ने कहा कि मंत्री पर कार्यवाही के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने का सीधा अर्थ महिलाओं का अपमान है।  जोगी ने कहा कि दशहरे पर कोरिया जिले के पटना गांव में मंत्री और उनके पुत्र ने महिलाओं का अपमान किया है। अश्लील डांस कार्यक्रम में लड़कियों पर अभद्र टिप्पणियों के अलावा  नोट बरसाए गए इतना ही नहीं मंत्री पुत्र ने गार्ड से हवाई फायरिंग भी करवा दी।

जोगी ने कहा कि दबाव के चलते मंत्री पुत्र के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध नहीं किया जा रहा है। जोगी ने बताया कि मंत्री ने सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा  को फोन कर धमकाया था । ममता शर्मा ने इसकी रिपोर्ट भी लिखाई है। मामला अब हाईकोर्ट में है। जोगी ने बताया कि मंत्री ने पहले भी आंगनबाड़ी महिलाओं का अपमान किया है।

               जोगी ने पुलिस कप्तान से कहा कि जनता और महिलाओं के अपमान के खिलाफ बिना किसी भय से मंत्री पुत्र के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करना होगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...