ट्रैक्टर से कुचलकर इंजीनियर की मौत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

cimsबिलासपुर—इंदिरा सेतु के पास ट्रैक्टर से दब कर इंजीनियर की मौत हो गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली की मृतक  इंजीनियर का नाम विरेन्द्र साहू है। कोनी निवासी विरेन्द्र एक निजी प्लांट में बायलर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              इंदिरा सेतु के पास ट्रैक्टर से दबकर एक इंजीनियर की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस  को पंचनामा के दौरान मृतक की जेब से आईकार्ड मिला है। मृतक का नाम विरेन्द्र साहू पिता फेरूलाल साहू है। विरेन्द्र का घर कोनी स्थित आईटीआई के पास है। एक निजी कंपनी केएसके प्लांट में बायलर इंजीनियर कर्मचारी है।

                     जानकारी के अनुसार मृतक विरेन्द्र की पत्नी आईटीआई में सविदा कर्मचारी है। परिजनो ने बताया कि विरेन्द्र रोजाना मोटर सायकल से नेहरुचौक जाता था। स्टैण्ड में गाडी खड़ा कर केएसके पावर प्लांट की बस से नरियरा जाता था। आज भी ऐसा ही कुछ हुआ। लेकिन पुलिस से सूचना मिली की विरेन्द्र का एक्सीडेन्ट हो गया है।

                  बहरहाल पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिा है। टैक्टर को जब्त कर लिया गया है। मालिक की पतासाजी की जा रही है।

close