तालापारा में पकड़ाया कैमरे का शातिर चोर

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— अग्रसेन चौकस्थित राघव एडवर्टाइजिंग कम्पनी की शिकायत पर सीसीटीवी चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन बदमाश और नशेडी है। पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ की बात कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                         अग्रसेन चौक से यातायात सिग्नल में लगे सीसीटीवी की चोरी करने वाले को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सलीम अंसारी है।  पुलिस के अनुसार अग्रसेन चौक में राघव एडवाटाईजिंग कंपनी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी ने सप्लाई रुम का ताला तोड़कर  4 नग पॉवर कैमरा, 4 पीओई, कैमरा बाक्स, कनेक्टर साइट. 6 एमसीबा टाइमर और 1 इलेक्ट्रानिक बोर्ड  चोरी कर लिया है।

       शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस को जानकारी मिली कि अग्रसेन चौक स्थित यातायात सीसीटीवी कैमरे में कैद वयक्ति से मिलता जुलता संदेही तालापारा में रहता है। आंशंका के आधार पर पुलिस ने सलीम अंसारी को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से सामान भी बरामद किया। पुलिस को शक है कि सलीम की शहर में अन्य चोरियों में भी हांथ हो सकता है। इसलिए उसे रिमांड में लेने का प्रयास किया जाएगा।

Share This Article
close