जन्मदिन मनाने गए चार नाबालिग लापता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sirgiti psबिलासपुर—जन्मदिन मनाने गए तीन नाबालिग अभी तक घर नहीं लौटे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों नाबालिग जिसका जन्मदिन मनाने गए वह भी घर से  लापता है। चारो के परिजनो ने थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक दिन मंझवापारा की कुमारी बाई जागंडे ने थाने में शिकायत की है कि उसके दोनो बेटे मुकेश जांगडे और निखलेश जांगडे गायब हैं। उनके साथ पडोसी दुलारी बाई का बेटा डेविड़ मसीह भी घर नहीं लौटा है। कुमारी बाई ने बताया कि तीनो बच्चे अपने साथी अमन कुजूर का जन्मदिन मनाने दोपहर 11 बजे घर से सिरगिट्टी के लिए निकले थे। खोज खबर के बाद मालूम हुआ कि अमन कुजूर भी गायब है। चारो बच्चे कक्षा 9, कक्षा 4, और सातवीं के छात्र हैं।

               कुमारी जांगडे ने बताया कि जब देर शाम तक बच्चे नहीं लौटे तो सोचा कि तीनों अमन कुजूर के घर रूक गए होंगे। सुबह आजाएंगे। सुबह फोन लगाने पर मालूम हुआ कि चारो बच्चे घर में हैं ही नहीं। घबराकर शिकायत करने थाने पहुंची हूं। अमन कुजुर की मां ने बताया कि जब वह सो रही थी तब उसका बच्चा घर से निकला था। लेकिन नहीं जानती कि वह कहां गया है। रात में घर नही आया तो उसने अपने पति को सूचना दी।  पति ने कहा कि कल शाम तक देख लो नही आने पर थाने में शिकायत करेंगे। चार बच्चो के लापता होने की खबर के बाद पुलिस हरकत में है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मुखबिरों को भी दौड़ाया जा रहा है।

close