5000 बाइकर करेंगे प्रधामन्त्री का स्वागत

Shri Mi
2 Min Read

Narendra-Modi3रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत की तैयारी में जुट गया है।इसी कड़ी में मंगलवार को भाजयुमो रायपुर जिले के सभी 16 मंडलो में बैठक हुई भाजयुमो के जिला प्रचार प्रसार मंत्री उमेश घोरमोड़े ने बताया की 1 नवंबर को राज्य उत्सव के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगमन हो रहा है जिसकी तैयारी में भाजयुमो की पूरी टीम कंधे से कंधा मिलाकर जुट गई है।मंगलवार को सभी 16 मंडलो में जिले से नियुक्त प्रभारीयों ने बैठक कर मोटर साईकिल रैली में मंडलवार संख्या तय की और सभी मंडलो के अंतर्गत वार्ड स्तर के प्रभारी भी नियुक्त किये गए। जिन्हे मोटर साईकिल रैली में सम्मिलित होने वाले कार्यकर्ताओ के नाम मोबाईल नम्बर मोटर साईकिल क्रमांक की सूची 30 अक्टूबर तक जिला कार्यालय में जमा कराने है।

                                                इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सफल बनाने प्रदेश के उपाध्यक्ष आशीष अग्रवाल भी तात्यापारा मंडल की बैठक में सम्मिलित हुये उन्होने बताया की दुर्ग भिलाई से 3000 से अधिक कार्यकर्ता मोटर साईकिल लेकर 1 नवंबर को रायपुर आ रहे है साथ ही देवभोग जैसे सुदुर क्षेत्र से भी सैकड़ो युवा आ रहे है तो भाजयुमो रायपुर की संख्या 5000 से अधिक होनी चाहिए और जिले के प्रभारी एवं मंडल के कार्यकर्ताओ सहित युवा साथियों से कार्यक्रम को सफल बनाने अपील की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close