पारदर्शिता और तेजी नियम का हिस्सा-निहारिका बारिक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Press PHOTOsatarkata samapan 05-11-16 1बिलासपुर—-एसईसीएल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का समापन गरिमा माहौप में हुआ। रवीन्द्र भवन में आयोजित समापन कार्यक्रम में मुख्यअतिथि संभागायुक्त निहारिका बारिक सिंह , विशिष्ट अतिथि पूर्व निदेशक सीबीसी सुरजीत सिंह मान, कार्यक्रम के अध्यक्ष एसईसीएल सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने पुरूस्कार का वितरण किया। इस मौके पर ए.पी. पण्डा, डाॅ. आर.एस. झा, कुलदीप प्रसाद,पी.के. सिन्हा, यू.टी. कंझरकर महाप्रबंधक सतर्कता प्रमुख रूप से उपस्थित थे । अतिथियों ने पत्रिका ’’स्पंदन 2016’’ का विमोचन भी किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संभागायुक्त निहारिका बारिक सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि अधिकारी-कर्मचारी कार्यालयीन नियमों का पालन कर कार्यों को तेजी दें। यदि निर्धारित नियम-कानूनों का पालन करते हुए कार्य करेंगे तो कार्य में तेजी आएगी ।

                             विशिष्ट अतिथि पूर्व निदेशक सीबीसी सुरजीत सिंह मान ने कहा कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन हमें नियम-कानून से अवगत कराता है। सुचारू व्यवस्था से कार्य करने के लिए प्रेरित करता है।

                         अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने कहा कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान प्रचारित किए गए सिद्धांतों को हम अपने जीवन में जब उतारेंगे। तब ही सतर्कता जागरूकता सप्ताह की सार्थकता सिद्ध होगी । उन्होंने कहा कि सतर्कता जागरूकता के दौरान आयोजित होने वाले प्रतिस्पर्धाओं के विजेता कर्मचारियों और  बच्चों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

                             कार्यक्रम के प्रारंभ में महाप्रबधंक सतर्कता यू.टी. कंझरकर ने स्वागत भाषण दिया। कार्यक्रम में भ्रष्टाचार उन्मूलन थीम पर नाट्य प्रस्तुति दी गयी। कार्यक्रम के दौरान सप्ताह पर्यन्त आयोजित वाद-विवाद, निबंध और चित्रकारी प्रतियोगिता के विजेताओं को अतिथियों ने सम्मानित किया ।

Share This Article
close