पार्षद के घर में लाखों की चोरी…शिकायत दर्ज

IMG_20161108_191246_013बिलासपुर—नगर पंचायत सिरगिट्टी पार्षद के मकान को चोरों ने बीती रात निशाना बनाया है। अज्ञात चोरों ने नगद समेत सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया है। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। दावा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

                                            सिरगिट्टी वार्ड नम्बर 12 की पार्षद गायत्री श्रीवास के मकान को चोरो ने निशाना बनाया। बीती रात चोरों ने नगद समेत सोने चांदी के गहने पर हाथ साफ किया । जानकारी के अनुसार करीब तीन लाख रूपए से अधिक की चोरी हुई है। चोरी की शिकायत करने पहुंचे पीडित श्याम लाल श्रीवास ने बताया कि  पेपर एजेंट का काम करता है। कल रात पेपर बिक्री और विज्ञापन के रूपयों को घर में रखा था। हिसाब किताब के बाद रात को  नये घर मे सोने चला गया।

                                श्याम लाल के अनुसार संयुक्त परिवार में चाचा और भाईयो का भी परिवार शामिल है। रात को चाचा शिवनाथ श्रीवास बाथरूम करने उठे लेकिन किसी ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। इसके बाद भतीजा संजय श्रीवास को फोन किया। फोन पर उसने बताया कि किसी ने उसका भी दरवाजा बाहर से बंद कर दिया है।

                              पुलिस को श्यामलाल ने लिखित में शिकायत में कहा है कि भतीजे के बाद उसने घर के अन्य सदस्यों को भी फोन किया। लेकिन सभी के दरवाजे बाहर बंद थे। इस बीच संजय ने रोहित को फोन किया..संजय छत पर सोया था। रात के तीन बजे नीचे आकर उसने दरवाजा खोला। इसी दौरान परिवार के सदस्यों ने देखा कि हिसाब किताब का पन्ना बाहर बिखरा हुआ। परिवार के साथ श्यामलाल ने रात्रि तीन बजे पुलिस थाना पहुंचकर चोरी की शिकायत की।  मामले में आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लेने की बात पुलिस कर रही है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...