खेल सचिव ने की स्टेडियम निर्माण की समीक्षा

BHASKAR MISHRA
IMG_20161109_225310_072बिलासपुर—-बहतराई के अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम निर्माण की समीक्षा करने खेल विभाग सचिव सोनमणि बोरा बुधवार को अल्पप्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। बिलासपुर अल्प प्रवास में पहुंचे सचिव बोरा ने पीडब्यलूडी एवं खेल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। स्टेडियम के प्रशासनिक भवन, गर्ल्स और ब्वायज हास्टल का निरीक्षण किया। आउटडोर पैवेलियन कार्य का भी जायजा लिया।
                          खेल सचिव ने बोरा ने सिंथेटिक ट्रैक, एथलेटिक ट्रेक एण्ड फील्ड, एस्ट्रोटर्फ , हाॅकी मैदान, फुटबाल ग्राउण्ड समेत सभी कार्यों के लिए टेण्डर की जानकारी दी। सोनमणि वोरा ने अधिकारियों को कार्य पूर्ण कर उद्घाटन और निर्माणाधीन कार्यों के लिए भूमि पूजन की तैयारी करने को कहा। न्होने बताया कि एकास्टिकल वर्क, फायर फाईटिंग सिस्टम, एयंरकंडिशन, सांउड सिस्टम, एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन और इन्डोर स्टेडियम में कुर्सी समेत अन्य व्यवस्थाओं के लिए पुनरिक्षित प्राक्लन शासन को भेज दिया गया है।
                 सोनमणि बोरा ने डमिटन कोर्ट, बाॅक्सिग समेत अन्य खेलों के लिए सुविधा प्रस्ताव बनाने को कहा। बैठक में कलेक्टर अन्बलगन पी. , पीडब्यलूडी की चीफ इंजीनीयर श्री भतपहरी समेत विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी, उपसंचालक खेल ओपी शर्मा आदि उपस्थित थे।
close