परिजन की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

BUJURGबिलासपुर— तिलक राम केंवट के हत्यारे बाप बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन पहले संतोष और उसके बेटे ने चाचा लिलकराम की टंगिया मारकर हत्या कर दी थी। दोनो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार हत्या में शामिल संतोष का बेटा नाबालिग है। पुलिस ने हत्या में उपयोग किये गए टंगिया को भी बरामद कर लिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                               आपसी विवाद में लगरा निवासी तिलक केंवट को एक दिन पहले सुबह संतोष केंवट और नाबालिग बेटे ने टांगिया से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के बाद दोनो आरोपी फरार थे। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि वारदात को अंजाम देने के बाद संतोष और उसका नाबालिग बेटा चिल्हाटी में छिपा है।

                            पुलिस ने चिल्हाटी पहुंचकर उसके रिश्तेदारों के ठिकानों पर दबिश दी। खोजबीन के दौरान संतोष  को हिरासत मेंं लिया गया। संतोष के निशानदेही पर नाबालिग बेटे को पुलिस ने मस्तूरी के परसदा गांव से हिरासत में लिया। पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद नाबालिग बेटे को न्यायालय में पेश दिया है।संतोष को न्यायालय में पेश करने की बात पुलिस कह रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close