बिलासपुर से गायब नाबालिग रायपुर में मिले

Shri Mi
2 Min Read

rail demuबिलासपुर —- रेलवे सुरक्षा बल अपराध गुप्तचर शाखा और चाइल्ड टीम ने संयुक्त अभियान में रायपुर स्टेशन प्लेटफार्म से तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया। प्रभारी निरीक्षक एस.के.यादव ने बताया कि तीनों बालक स्टेशन में चेकिंग के दौरान मिले। पूछताछ के दौरान तीनों ने प्लेटफार्म में आने का कोई कारण नहीं बताया। बाद में तीनों से रेलव पोस्ट में सघन पूछताछ की गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रभारी निरीक्षक यादव ने बताया कि तीनों बालक बिलासपुर जिले से हैं। दो नाबालिग गनियारी, थाना-कोटा, जिला-बिलासपुर और तीसरा खास बिलासपुर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार तीनों ने दबाब के बाद भी कुछ ज्यादा नहीं बताया। पूछताछ के दौरान समझ में आया कि तीनों घर से भागकर आए हैं। फिलहाल तीनों को चाईल्ड लाईन रायपुर के हवाले कर दिया गया है।

रेलवे प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ रेलवे प्लेटफार्म से रेल बल पोस्ट उप निरीक्षक बी.सिंह की टीम ने अवैध जलाऊ लकड़ी बरामद किया है। पता साजी के बाद लकड़ी वन विभाग को सुपुर्द कर दिया गया है।

बैग बरामद

रेलवे पुलिस बल बिलासपुर से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे सुरक्षा बल हेल्पलाईन के जरिए नई दिल्ली से सूचना मिली कि जयपुर-दुर्ग एक्सप्रेस में एक यात्री पेन्ड्रा से दुर्ग के लिए रवाना हुआ। जल्दबाजी में यात्री का बैग पेन्ड्रारोड़ प्रतीक्षालय में छूट गया। यात्री ने बताया कि बैग में जरूरी दस्तावेजों के अलावा कपड़े हैं। सूचना के बाद रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट पेन्ड्रारोड़ ने प्रतिक्षालय से बैग को बरामद किया। बैग मिलने की सूचना के बाद यात्री ने पेन्ड्रारोड़ पोस्ट में आकर बैग लेने की बात कही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close