रोग से परेशान संचालक ने की आत्महत्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sirgiti psबिलासपुर— लम्बी बीमारी से परेशान आटाचक्की संचालक ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। मामला सिरगिट्टी थाना का है। घटना की जानकारी मिलते ही सिरगिट्टी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। नोट में मृतक ने आत्महत्या का कारण बीमारी से परेशान होना बताया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                       चुचुहियापारा गणेश नगर निवासी आटाचक्की संचालकर नूर अली ने एक दिन पहले देर रात को दुकान में ही फंदे से लटककर जान दे दी है। मृतक का बेटा असलम अली ने बताया कि कल रात को जब हम लोग सोने गए उस समय उसका पिता घर से लगे दुकान में था। हमेशा की तरह लगा कि काम धाम के बाद घर में आ जाएंगे। सुबह उठकर जब पिता के कमरे में झांका तो वह नहीं मिले।

                           पुलिस को असलम ने बताया कि दुकान में पहुंचने पर देखा कि पिता की लाश कमरे में झूल रही है। इसकी सूचना तत्काल थाने को दी। पुलिस के अनुसार नूर अली ने सुसाइड नोट लिखा है। उसने आत्महत्या का कारण लम्बी बीमारी को बताया है। पत्र में नूर अली ने लिखा है कि वह टीबी, दमा और पेट दर्द की शिकायत से बहुत परेशान हो चुका है। दवा दारू का फायदा नहीं हो रहा है। केवल खर्च हो रहा है…लेकिन बीमारी ठिक नही हो रही है। इसलिए उसने तमाम परेशानियों से बचते हुए आत्महत्या किया है।

                    असलम की सूचना पर मौके पर पहुची सिरगिट्टी पुलिस ने पंचनामा का कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।इसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

close