एसईसीएलः प्रबंधक ने दिलाई एकता, अखण्डता की शपथ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Press PHOTO 19-11-16बिलासपुर—-एसईसीएल  में इन दिनों साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह मनाया जा रहा है। साम्प्रदायिक सद्भावना सौहर्द्ध 19 से शुरू होकर 25 नवंबर तक मनाया जाएगा। इस बीच सभी कर्मचारी आपसी भाईचारा और साम्प्रदायिक सौहार्द्ध का संदेश दूर-दूर तक फैलाने का निश्चय किया है। आज दोपहर 11 बजे अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी. आर. रेड्डी ने मुख्यालय प्रशासनिक भवन में उपस्थित सभी लोगों को साम्प्रदायिक सद्भावना की शपथ दिलाई । इस मौके पर एसईसीएल के सभी छोटे बड़े अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

                              सह प्रबंध निदेशक रेड्डी ने उपस्थित लोगों को देश की आजादी, एकता और अखण्डता को बनाए रखने का संदेश दिया। लोगों को शपथ दिलाते हुए  रेड्डी ने कहा कि हम कभी भी हिंसा का सहारा नहीं लेते हुए किसी के भी साथ धर्म, भाषा, क्षेत्र के आधार पर भेदभाव नहीं करेंगे। राजनैतिक या आर्थिक शिकायतों का निपटारा शांतिपूर्ण और संवैधानिक तरीकों से करेंगे।

                                         शपथ कार्यक्रम में निदेशक कार्मिक डॉ. आर. एस. झा, निदेशक तकनीकी संचालन कुलदीप प्रसाद, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन  संजीव कुमार, विभिन्न विभागाध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारीं, श्रमिक संघों के प्रतिनिधि उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन हर्षा श्रोती, वरीय अधिकारी कार्मिक/कल्याण ने किया ।

close