रेलवे बल ने जीता दिल… अंजली को मिला खोया सामान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161121-WA0017 बिलासपुर— रेलवे सुरक्षा बल ने अपने अन्य सरकारी दायित्वों के अलावा यात्रियों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को लेकर लगातार संजीदा दिखाई दे रहा है। एक बार फिर रेलवे बल के जवानों ने काबिले तारीफ काम करते हुए यात्रियों के दिल को जीता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         21नवम्बर को महिला यात्री अंजली ताईडे ने राजनांदगांव रेलवे बल पोस्ट में उपस्थित होकर बताया कि वह नागपुर से दुर्ग के लिए शिवनाथ एक्सप्रेस में चढ़ी। राजनांदगांव में किन्ही कारणों के चलते उतर गयी। इस बीच जल्दबाजी में शिवनाथ एक्सप्रेस के कोच एस-2 बर्थ 39 में उनका बैग छूट गया। बैग में कुछ रोल्ड गोल्ड के गहने समेत कपड़े.मोबाइल चार्जर और अन्य सामाग्री है।

                        रेलवे बल को अंजली ताइडे ने बताया कि वह भीमनगर, थाना-अजनी, नागपुर की रहने वाली है। शिवनाथ एक्सप्रेस से दुर्ग जा रही थी। ताइडे की शिकायत पर रेलवे पोस्ट अधिकारियों ने सामान की जानकारी रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, दुर्ग को दी। तब तक शिवनाथ एक्सप्रेस दुर्ग नहीं पहुंची। गाड़ी के पहुचते ही रेलवे पोस्ट बल के उप निरीक्षक ओ.पी.वर्मा और उप निरीक्षक बी.के.साहू ने कोच से बैग को कब्जे में लेकर जानकारी अंजली ताइडे और रेलवे पोस्ट राजनांदगांव को दी। ताइडे को दुर्ग पोस्ट में सत्यापन के बाद बैग सुपुर्द किया गया।

close