पंचायत विभाग और अधिकारियों को जोगी ने लपेटा…

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

Pic-2-CGPanchayat-website (2)रायपुर—अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की वेबसाइट में झूठे प्रचार का आरोप लगाया है। जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि विभाग की अधिकृत वेबसाइट में गाँवों की झूठी तस्वीर लगायी गयी है। इससे छत्तीसगढ़ की ग्रामीण संस्कृति का अपमान हुआ है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     जोगी ने बताया कि वेबसाइट में छत्तीसगढ़ के ग्रामीण परिवेश को प्रस्तुत करने के मकसद से फोटो स्लाईड में जिन ग्रामीणों को दिखाया जा रहा है वह छत्तीसगढ़ के है ही नहीं। अमित जोगी ने बताया छत्तीसगढ़ ग्रामीम क्षेत्र में विकास दिखाने के नाम पर हरियाणा और राजस्थान के गाँवों की तस्वीरें वेबसाइट पर डाली गयी है। तस्वीरो को इन्टरनेट के सर्च इंजन गूगल से डाउनलोड किया गया है। तस्वीर में वेशभूषा पंजाब हरियाणा और राजस्थान प्रान्त के ग्रामीणों की हैं। प्रमाणित होता है कि पंचायत विकास का पूरा काम केवल गूगल के भरोसे चल रहा है।

                    जोगी ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ ग्रामीण एवं पंचायत विभाग के अधिकारी गूगल बाबा की शरण में है। अधिकारियों को छत्तीसगढ़ की संस्कृति और हालातो की जानकारी नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार का डिजिटल इंडिया और इ. पंचायत अभियान को अधिकारी लोग पलीता लगा रहे हैं।

close