बिलासपुर हाकी संघ ने निकाय मंत्री से मांगा सहयोग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

amar agrawalबिलासपुर— बिलासपुर में आयोजित होने वाले जूनियर राज्य स्तरीय हाॅकी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में निकाय मंत्री अमर अग्रवाल शिरकत करेंगे। आयोजक मंडल ने आज निकाय मंत्री के आवास स्थित कार्यालय पहुंचकर निमंत्रण दिया है। जूनियर राज्य स्तरीय बालक एवं बालिका वर्ग हाकी प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 18 दिसम्बर के बीच बिलासपुर के पुलिस मैदान में किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        15 से 18 दिसम्बर के बीच राज्यस्तरीय जूनियर हाकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में निकाय मंत्री अमर अग्रवाल उपस्थित रहेंगे। आज आयोजक मंडल के सदस्यों के आमंत्रण करते हुए अग्रवाल ने प्रतियोगिता को सफल बनाने पदाधिकारियों को बधाई दी है।

                    निकाय मंत्री अमर अग्रवाल से मिलकर बिलासपुर हाॅकी खिलाड़ी और पदाधिकारियों ने कहा कि प्रतियोगिता से स्थानीय प्रतिभाओं को लाभ मिलेगा। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतियोगिता में शिरकत करेगें। राष्ट्रीय हाॅकी खिलाड़ी राजेश हेनरी और मनीष श्रीवास्तव के नेतृत्व ने श्री अग्रवाल से आयोजन में सहयोग का भी निवेदन किया।

                      हेनरी ने बताया कि, आयोजन में 20 जिलों के हाॅकी टीमों के 700 बालक और बालिका खिलाड़ी भाग लेगें। प्रतियोगिता से चयनित हाॅकी खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय स्तर पर किया जायेगा। मुलाकात के दौरान राजेश हेनरी, मनीष श्रीवास्तव के अलावा महेश रजक, सोनू सिंह, कैलाश रजक, सुलतानुद्दीन, अखलाख खान, सज्जू अली, उस्मान, मिर्जा शाहिद बेग, धनी राम समेत बड़ी संख्या में हाॅकी खिलाड़ी उपस्थित थे।

close