कैशलेश भुगतान पर जनता को मिलेगी छूट–संजय

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

20161211_174136रायपुर— भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष  संजय श्रीवास्तव ने आज कार्यकर्ताओं के साथ मरीन ड्राइव तेलीबांधा में कैशलेश अभियान के महत्व पर लोगों को जानकारी दी। संजय श्रीवास्तव ने आम लोगों के बीच नगदी रहित लेन- देन को बढ़ावा देने पर्चा भी वितरित किया।

                       रायपुर विकास प्राधिकरण चैयरमैन संजय श्रीवास्तव ने आम लोगों को  कैशलेस अभियान की जानकारी दी। पर्चा बांटकर लोगों को जागरूक किया। नगदी रहित लेन देन से होने वाले लाभ के बारे में भी बताया। संजय श्रीवासत्व ने डिजिटल भुगतान पर भारत सरकार से मिलने वाली छूट के बारे में भी बताया।

                  संजय ने बताया कि कैशलेश भुगतान करने वालों को भारत सरकार ने पेट्रोल, डीजल पर 75 प्रतिशत छूट देने का एलान किया है। बीमा प्रीमियम पर छूट के अलावा टोल प्लाजा पर भी कैशलेश भुगतान पर 10 प्रतिशत  की छूट मिलेगी। रेल टिकिटों पर भी भारत सरकार ने छूट देने का निर्णय लिया है। संजय ने बताया कि नगदी रहित भुगतान विभिन माध्यमों जैसे कार्ड्स, पीओएस, आधार, यूपीआई प्रीपेड वॉलेट, यूएसएसडीए से किया जा सकता है।

                         इस मौके पर मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष मिर्ज़ा बेग, मंडल अध्यक्ष विपिन पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे।  कार्यक्रम में टिकेंद्र वर्मा, संतोष साहू, इन्दर जैन, सुशील मंडल, अनूप खेलकर, रितेश सहारे, राजेश गुप्ता,दीनु नेताम, विकास अग्रवाल, प्रह्लाद दीप, सहदेव महानंद, रमन तांडी, सोनू सलूजा, राजू राव, पंकज जगत समेत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

close