भूपेश का मानसिक संतुलन खराब..पूरी हमदर्दी..जोगी

AMIT JOGIbhupesh1 रायपुर— मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर बिना सीर पैर की टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ठंड में जोगीरिया वायरस एक्टिव हो गया है। वायरस ने भूपेश बघेल के दिमाग को खराब कर दिया है। पीसीसी अध्यक्ष मानसिक असुंतलन का शिकार हो गये हैं। जोगी ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि भूपेश की खराब मानसिक दशा के प्रति मैं हमदर्दी रखता हूं।

                      अमित जोगी ने कहा है कि भूपेश बार बार गाडी और हेलीकाप्टर को लेकर सवाल उठाते हैं। भूपेश का ऐसा करना स्वाभाविक है। क्योकि मैं गाडॉी से ही प्रदेश के एक एक विधानसभा का दौरा करता हूं। ग्राम आवाज़ अभियान के जरिए रमन सरकार की नींव हिला रहा हूं। ग्रामीण क्षेत्र को कांग्रेसियों को साफ कर रहा हूं।

             जोगी ने कहा कि ऐसे में भूपेश का मुझसे चिढ़ने के साथ मेरी गाडी से चिढाना स्वाभाविक है। हेलीकाप्टर पर टिप्पणी के जवाब में जोगी ने कहा कि कम समय में जनता तक पहुँच कर प्रदेश भर में पूज्य बाबा गुरु घासीदास के सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं। जाहिर सी बात है भपेश और उनके ब्रिगेड को जनसंपर्क ठीक नहीं लग रहा होगा। इस बात को मैं समझ रहा हूं। लेकिन कहुंगा कुछ नहीं क्योंकि मानसिक संतुलन खोने के बाद लोग ऐसा ही कहते हैं जैसा भूपेश बघेल कह रहे हैं।

                          जोगी ने प्रेस नोट में बताया कि पंद्रह दिनों के लिए किराये पर लिए गए हेलीकाप्टर पर भूपेश सवाल उठा रहे हैं। लेकिन नेता प्रतिपक्ष का अगस्ता हेलीकाप्टर खरीदी घोटाले में क्लीन चिट समझ से दूर है।

         अमित जोगी ने कहा कि भूपेश को हर वर्ष जो ठंड में जोगेरिया होता है उसका उन्हें जल्द आचे डॉक्टर से इलाज करा लेना चहिये। उनके बार बार जोगेरिया ग्रस्त होने से स्वयं कांग्रेसी भी परेशान है। कहीं ऐसा न हो कि पार्टी उन्हें विधानसभा चुनाव के पूर्व ही अध्यक्ष पद से मुक्त कर दे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...