आरोपियों से लाखों रूपए का सामान बरामद

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
IMG20170102151505बिलासपुर— पुलिस ने लूट पाट और चोरी के आरोप में नाबालिग समेत चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। चारों ने मिलकर एक ही दिन में चार घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास एक लाख सत्तर हजार रूपए का सामान बरामद किया हैं। पुलिस के अनुसार नाबालिग को बाल न्यायालय भेजा जाएगा।

                      इंंदू चौक स्थित मैरिज व्यूरों की कर्मचारी सुनीता सुनहरे ने पुलिस को बताया कि राजीव गांधी चौक और इदू चौक के बीच दो अज्ञात युवक हाथ से बैग छीनकर फरार हो गये है। युवती ने बताया कि घटना के समय उसकी सहलेी प्रतीभा यादव भी साथ में थी।शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस और स्पेशल टीम ने अज्ञात युवको की तलाश में थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      पुलिस को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मालूम  हुआ कि दोनो आरोपी काले रंग की शर्ट में थे। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि चोरी के मामले में चार दिन पहले जेल से बाहर निकला मोंटी उर्फ शलभ तिवारी पल्सर में काले रंग की शर्ट पहने घटना के दिन देखा गया था। पुलिस ने मोंटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो मोंटी ने पुलिस को गुमराह किया। कडाई से पेश आने पर मोंटी ने बताया एक नाबालिग के साथ तिफरा स्थित सीएसईबी कॉलोनी से पल्सर चोरी की है।

                 पल्सर चोरी के बाद इंदू चौक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। मोंटी ने बताया कि उसी रात को उसने तिफरा निवासी साथी अनस उर्फ हूरा कश्यप के साथ तारबाहर स्थित शादी भवन से तीन मोबाइल और संतावन सौ की चोरी की। शलभ की निशानदेही पर पुलिस ने हूरा उर्फ अनस और विधी से संघर्षरत अभिचारी बालक को अभिरक्षा में लिया। तीनों ने अपराध करना स्वीकार कर लिया। आरोपी अमन ने पुलिस को बताया कि नाबालिग के साथ उसने अग्रसेन चौक के पास से एक मोटर सायकल भी चोरी की है। तीनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लूूटपाट और चोरी में चौथा साथी राजा यादव है। अमन ने बताया कि उसने राजा के साथ नगर पंचायत तिफरा से मोटर सायकल चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने चारो के पास से 3 मोटर सायकल लूट में इस्तेमाल की मोटर सायकल, पांच हजार 950 रुपये,बैग,चाभी बरामद किया है। जब्त सामान की कीमत 1 लाख 70 हजाह रुपये बतायी जा रही है।

close