भूपेश ने कांग्रेस को बनाया प्रायवेट कंपनी…आर.के.राय

R.K.RAIरायपुर—गुंडरदेही विधायक  आर के राय ने भूपेश बघेल पर एक बार फिर निशाना साधा है।उन्होने कहा कि नैतिकता हो तो भूपेश बघेल इस्तीफा दे दें। राय ने कहा कि बडबोले भूपेश अपने गृह क्षेत्र में ही पार्टी को निगम चुनाव में नहीं जीता पाए। इससे बडी शर्म और लज्जा की बात क्या हो सकती है।

                          गुंडरदेही विधायक ने एक बार फिर भूपेश पर निशाना साधा है। प्रेस नोट जारी कर राय ने बताया कि भिलाई चरोदा में कांग्रेस की हार भूपेश के लिए शर्मनाक है। दरअसल भूपेश बघेल पीसीसी अध्यक्ष के लायक ही नहीं है। छत्तीसगढ़ में प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होना चाहिए।  लेकिन दिल्ली में बैठे प्रभारी बीके हरिप्रसाद ऐसा नहीं चाहते हैं। हरिप्रसाद के जिद के चलते निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है।

                        राय ने बताया कि भूपेश के दिमाग में अजीत जोगी के विरोध में बोलने का अलावा कोई कार्यक्रम नहीं है। राय ने अजीत जोगी की तारीफ करते हुए कहा कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। लेकिन भूपेश बघेल को यह पसंद नहीं है। इसलिए भाजपा सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। राय ने बताया कि भूपेश ने पार्टी को छत्तीसगढ़ में शून्य पर लाकर खड़ा कर दिया है। ग्रामीण क्षेत्रों…विशेषकर जमीनी इलाकों में जिला और ब्लाक स्तर पर कांग्रेस नाम की कोई संगठन नहीं है।

                             राय ने कहा कि बीके हरिप्रसाद और भूपेश बघेल की जुगलबंदी ने पार्टी और कार्यकर्ताओं का बंटाधार कर दिया है। पार्टी को निजी प्राइवेट कंपनी बना कर रख दिया है। यही कारण है कि सैकड़ों कार्यकर्ता रोजना जोगी कांग्रेस से जुड रहे हैं।  आर के राय ने उम्मीद जताई कि भिलाई चरोदा में हार के बाद भूपेश का अहम् टूटेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...