स्टेशन और पटरियों का महाप्रबंधक ने किया निरीक्षण

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
2(11)बिलासपुर —-दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार अनुपपुर-बिलासपुर सेक्शन का निरीक्षण किया। इस दौरान बिलासपुर मंडल मंडल रेल प्रबंधक बी.गोपीनाथ मलिया, मंडल विभागीय अधिकारी और भी मौजूद थे। अनूपपुर,पेन्ड्रारोड और करगी रोड स्टेशन में महाप्रबंधक से जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात की। लोगों की समस्याओं और मांगों को ध्यान से सुना। सत्येन्द्र कुमार ने टेंगनमाड़ा स्थित मानव समपार फाटक का भी निरीक्षण किया।
                  जोन महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार ने आज अनुपपुर पहुंचकर रेलवे क्वार्टर,बैडमिन्टर कोर्ट और जीवन प्रमाण पत्र कार्यालय का लोकार्पण किया। महाप्रबंधक ने विभागाध्यक्षों के साथ रेस्ट रूम, बुकिंग एवं पार्सल आँफिस, रिलेरूम, यार्ड पाइंट एन्ड क्रासिंग का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों को यात्री सुविधाओं के मद्देनजर जरूरी दिशा निर्देश दिया।
                    सत्येन्द्र कुमार ने वेंकटनगर और हर्री स्टेशन के बीच आरसीसी बाँक्स माइनर ब्रिज, माइनर यार्ड, क्लास इन्टरलोकिंग का मुआयना किया। महाप्रबंधक ने भनवरटंक और खोंगसरा के बीच प्लेट गर्डर देखने के बाद खोंगसरा क्रासिंग, करगी रोड रेलवे स्टेशन, कालोनी का निरीक्षण किया। अनुपपुर, पेंड्रारोड और करगी रोड स्टेशन में महाप्रबंधक से विभागाध्यक्षों और जनप्रतिनिधियों ने मुलाकात कर मांगो और समस्याओं को सामने रखा।
                        महाप्रबंधक ने करगी रोड और कलमीटार के बीच स्थित मानव सहित समपार रेल फाटक, टेंगनमाडा के पास स्थित मानव सहित समपार रेल फाटक का निरीक्षण कर जरूरी निर्देश दिया। वार्षिक निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान जोन महाप्रबंधक ने बेहतर कार्य करने वालों को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की। अच्छे रखरखाव के लिए सत्येन्द्र कुमार ने अनुपपुर स्टेशन को 25,000 हजार रूपये का इनाम दिया।
                                               यूनियन और विभिन्न संघों के पदाधिकारियों ने महाप्रबंधक से मिलकर अपनी समस्याओं को रखा।
close