झूठे मामलों में न्याय मिलना…शुभ संकेत-अमित जोगी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

jogi-7रायपुर–विधायकों के खरीद.फरोक्त मामले में न्यायालय के निर्णय पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने खुशी जाहिर की है। अमति जोगी ने बताया कि झूठ की हार और सच की जीत हुई है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                    न्यायलय के निर्णय का अमित जोगी ने स्वागत योग्य बताया है। अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि पहले जग्गी, फिर जूदेव और अब विधायकों की खरीद.फरोख्त मामले में सीबीआई से तीनों मामलों में न्याय मिलना इस बात का शुभ संकेत है कि अब छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के दिन गिनती के रह गए हैंं।

                        अमित ने कहा कि जोगी सरकार बनने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। अमित ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में अपना वजूद कायम रखने के लिए जोगी और उनके परिवार के खिलाफ सीबीआई का  इस्तेमाल किया गया। मुख्यमंत्री जानते हैं कि अगर उन्हें कोई सत्ता से हटा सकता है तो वह व्यक्ति और कोई नहीं केवल जोगी है। यही कारण है कि बारबार हमारी राजनितिक हत्या की मंशा से एक नहीं बल्कि तीन.तीन झूठे मामले सीबीआई को सौंपे गए।

                    जोगी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को मुख्यमंत्री क्लीन.चिट देते फिरते हैं। उनके विरुद्ध संगीन शिकायत होने के बाद भी कोई जांच नहीं बैठायी जाती है। अब तक मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार ने विपक्ष में बैठे अपने मित्रों के सहयोग से सारे हथकंडो को अपनाया जिससे जनता के बीच हमारी छवि धूमिल हो। लेकिन न्यायपालिका पर हमारा अटूट विश्वास था। छत्तीसगढ़ की जनता का अपार प्यार और भगवान् का आशीर्वाद सदैव जोगी परिवार के साथ था। यही कारण है कि हमारे विरोधी अब तक अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए और न भविष्य में होंगे।

close