अमृतसर एक्सप्रेस की पैसेंजर चाल…सफाई पर रहेगी नजर

railwaal_picasa- Copyबिलासपुर—-रायपुर यार्ड में नागपुर छोर पर लाइन नं 6 मरम्मत कार्य होने के कारण 5 फरवरी को रात 8 बजे से 6 फरवरी रात्रि 12 बजे तक ब्लाक परिवहन नहीं होगा। 6 और 7 फरवरी को कुछ सवारी गाड़ियों का परिचालन  बंद रहेंगे। झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर को बिलासपुर तक चलेगी। बिलासपुर से पैसेंजर को झारसुगड़ा रवाना किया जाएगा। गोंदिया से आने वाली झारसुगड़ा पैसेन्जर को दुर्ग स्टेशन से वापस किया जाएगा।

                                 जानकारी के अनुसार इसी तरह गोंदिया-रायपुर मेमू को दुर्ग स्टेशन तक चलाया जाएगा. बिलासपुर-रायपुर मेमू नहीं चलेगी। रायपुर-गेवरारोड मेमू बिलासपुर तक ही रहेगी।  7 फरवरी को भी गोंदिया-रायपुर और डोंगरगढ-रायपुर मेमू रद्द रहेगी।

                           यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अमृृतसर-बिलासपुर-अमृृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रायपुर-बिलासपुर-रायपुर के बीच पैसंजर बनकर चलेगी।

विशेष सफाई अभियान

                    रेल मंत्रालय के निर्देश पर एक से सात फरवरी तक दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के सभी मंडलो में सफाई अभियान मनाया जा रहा है। तीनों रेल मंडलो के सभी स्टेशनों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्लेटफार्म, स्टेशन परिसर, शेड, पार्किग एंरिया, बाथरूम समेत सभी स्थानों पर सफाई व्यवस्था की निगरानी सीसीटीवी कैमरा से की जा रही है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...