मैराथन के लिए सुबह चार बजे से मिलेगी बसें

Shri Mi
2 Min Read

???????????????????????????????रायपुर।खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा कई खेल संगठनों के सहयोग से नया रायपुर में 19 फरवरी को होने वाले हाफ मैराथन की तैयारी तेजी से चल रही है।हाफ मैराथन की शुरूआत सुबह 6.30 बजे शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक से होगी।आयोजन की तैयारियों की समीक्षा के लिए शुक्रवार को रेडक्रास भवन में बैठक आयोजित हुई। खेल और युवा कल्याण विभाग के सचिव सोनमणि बोरा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बताया गया कि हाफ मैराथन में शामिल होने वालों के लिए राजधानी रायपुर के प्रमुख स्थानों से निःशुल्क बसें सवेरे चार बजे से चलना शुरू हो जाएंगी। आयोजन की तैयारी बैठक में खेल विभाग द्वारा जारी राष्ट्रीय रायपुर हाफ मैराथन के पोस्टर जारी किया गया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                              सचिव बोरा ने बैठक में बताया कि राष्ट्रीय हाफ मैराथन 19 फरवरी को आयोजन स्थल के आस-पास फ्री वाई-फाई सुविधा दी जाएगी। आयोजन स्थल में सार्वजनिक पेयजल व्यवस्था रहेगी और अस्थायी रूप से प्राथमिक चिकित्सा केन्द्र स्थापित किए जाएंगे। विभिन्न मार्गों से आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

                             बैठक में मौजूद अधिकारियों और प्रतिनिधियों को अपने संस्थानों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रतिभागियों का रजिस्टेशन करने के लिए खेल विभाग की वेबसाइट और मोबाइल एप की सुविधा की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रतिभागी धावकों को उनके ई-मेल पर डिजिटल प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close