बिल्डर के खिलाफ चक्काजाम की चेतावनी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

collectorate 1बिलासपुर— कोनी स्थित अरपा रिवर व्यू कालोनी के बिल्डर राजेश सरकार के खिलाफ कालोनीवासियों ने जनदर्शन में पानी भराव की शिकायत की है।  पानी निकासी और नाली निर्माण अन्य विकास कार्य नहीं किये जाने पर चक्काजाम की धमकी भी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   कालोनीवासियों ने बताया कि  कोनी स्थित अरपा नदी किनारे बिल्डर राजेश सरकार ने अरपा रिवर व्यू कालोनी का निर्माण किया है। मकान आबंटित किये जाने के बाद भी आधारभूत सरंचना का निर्माण नहीं किया। ना तो सड़क का निर्माण किया और ना ही पानी निकासी के लिए नाली ही बनाया। जिसके चलते कालोनी का सारा गंदा पानी सड़क में बहता है।

                    गंदा पानी घरों में घुस रहा है। नाली और सड़क बनाने बिल्डर से कई बार कहा लेकिन शिकायत एक कान से सुनता है दूसरे बाहर कर देता है। कालोनीवासियों ने कलेक्टर को बताया कि मामले में अनुविभागीय अधिकारी के कोर्ट में प्रकरण दर्ज कराया । बावजूद इसके किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।

              कालोनीवासियों ने बताया कि थकहार कर जनदर्शन में शिकायत लेकर आए हैं। कालोनी में सड़क,नाली ही नहीं बल्कि अन्य मूलभूत सुविधाओं का भी विकास नहीं किया गया है। कालोनी वासियों ने कलेक्टर से कहा कि शुभम डेव्हलपर्स की बचत जमीन की नीलामी कर कार्य कराया जाए। साथ ही आक्रोशित कालोनीवासियों ने परिवार समेत राष्ट्रीय राजमार्ग 130 में चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।

close