जोगी की चुनावी चाल…धान का देंगे 2500 समर्थन मूल्य

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEरायपुर—अमित जोगी ने किसानों के लिए बोनस को लेकर दिल्ली में मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुलाकात पर एतराज जाहिर किया है। अमित जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ के किसानों को बोनस देने या नहीं देने के फैसले के लिए दिल्ली पर निर्भर रहना पड़ता है।

                           अमित जोगी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे का इसी बात को लेकर अन्य दलों से सैद्धान्तिक विरोध है। जहाँ छत्तीसगढ़ के फैसला छत्तीसगढ़ में हो सकता है उसे केन्द्र के सामने रखने की क्या जरूरत है। जोगी ने कहा कि दुख की बात है कि छत्तीसगढ़ के हित का फैसला रायपुर में ना होकर दिल्ली से हो रहा है। छत्तीसगढ़ की अस्मिता का अपमान है।

                                   जोगी ने कहा कि एक तरह प्रदेश सरकार 80 हज़ार करोड़ के रिकॉर्ड बजट का बखान करती है। दूसरी तरफ किसानों के बोनस के लिए दिल्ली के मुंह देखना पड़ रहा है। दिल्ली पर निर्भरता ने सरकार को कमजोर किया है। दरअसल किसानों से झूठे वादे कर भाजपा बुरी तरह से घिर गयी है। अब  फैसला भी आउटसोर्स से लेना पड़ रहा है।

जोगी ने कहा कि 2018 में जोगी सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ के हितों के फैसला छत्तीसगढ़ में ही होगा। प्रदेश के किसानों को धान का 2500 रुपये समर्थन मूल्य दिया जाएगा। फैसला दिल्ली में नहीं रायपुर में लिया जाएगा।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...