27 किलो गांजा के साथ हिरासत में तीन आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170215-WA0715बिलासपुर—- जीआरपी ने आज बिलासपुर स्टेशन मेंतीन बैग में कुल 27 किलो गांजा बरामद दिया है। गांजा को नर्मदा एक्सप्रेस से बाहर भेजने की तैयारी थी। रूटीन चेकिंग के दौरान जीआरपी ने गांजा बरामद किया। गांजा की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 बिलासपुर स्टेशन में रूटीन चेकअप के दौरान जीआरपी ने तीन गांजा तस्करों को हिरासत में लिया है। जीआरपी ने तीन बोरियों में बंद 27 किलो गांजा भी बरामद किया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है।

        जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत एक लाख पैंतिस हजार रूपए से अधिक है। बोरियों में भरकर उड़ीसा से गांजा लाया गया है। हिरासत में लिए गए तीनों आरोपी उत्तरप्रदेश के अलियारपुर के रहने वाले हैं। आरोपियों के नाम राम, छोटेलाल और रविन्द्र है। गांजा की बोरी प्लेटफार्म नम्बर आठ में ट्रेन नर्मदा एक्सप्रेस से बाहर ले जाने की तैयारी में थे।

                       राजपूत के अनुसार जवानों ने नियमित जांच के दौरान तीनो तस्करों को संदिग्ध गतिविधियों के साथ पाया गया। पुलिस ने तीनों के बैग को तलाशी करना शुरू किया। इसके बाद तस्करों ने हाथ-पैर जोड़ना शुरू कर दिया.। तलाशी के दौरान पुलिस ने बैग से 27 किलो गांजा बरामद किया।

close