सरगांव जनवेदना पंचायत में पीसीसी अध्यक्ष

BHUPESHबिलासपुर— सरगांव जनवेदना पंचायत में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल कार्यकर्ता और आमसभा को संबोधित करेंगे। जनवेदना पंचायत का आयोजन 20 फरवरी को सरगांव बसस्टैण्ड में दोपहर 12 बजे किया जाएगा। कार्यक्रम में जिला और प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

                       बिलासपुर संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल सरगांव में आयोजित जनवेदना पंचायत में शिरकत करेंगे। पीसीसी अध्यक्ष उपस्थित लोगों को संबोधित करेंगे। केन्द्र और राज्य सरकार की कथनी और करनी की जानकारी भी देंगे।

      अभय ने बताया कि सरगांव में आयोजित कार्यक्रम के एक दिन पहले भूपेस बघेल 19 फरवरी को रायगढ़ और कोरबा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम को बिलासपुर पहुंचेंगे। रात्रि को बिलासपुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम के बाद 20 फरवरी को सुबह 10 बजे छत्तीसगढ़ भवन में कार्यकर्ताओ और कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक में जरूरी दिशा निर्देश देंगे।

                 अभय ने बताया कि बीस फरवरी को भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे बिलासपुर से रवाना होकर बिल्हा विधानसभा के सरगांव बस स्टेण्ड के पास आयोजित जनवेदना पंचायत में भाग लेंगें। जनवेदना कार्यक्रम के बाद पीसीसी अध्यक्ष रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

                              कार्यक्रम में  पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिला अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, बेलतरा प्रत्याशी भुनेश्वर यादव, सचिव आशीष सिंह, अर्जुन तिवारी, महेश दुबे, रामशरण यादव, विवेक बाजपेयी, पंकज सिंह, शेख गफ्फार, राजू यादव, समेत जिले के समस्त पदाधिकारी और संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...