सूर्यवंशी समाज ने मांगा शहीद का दर्जा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

COLLECTORATEबिलासपुर—-सूर्यवंशी समाज ने सरकार से स्वर्गीय लैगूंगा को रेंजर को शहीद का दर्जा दिए जाने की मांंग की है। लैलूंगा रेंजर की हत्या पर सूर्यवंशी समाज के लोगों ने दुख जाहिर करते हुए कलेक्टर और आईजी को पत्र देकर अपराधियों को सख्त सजा देने की गुहार लगाई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        मालूम हो कि सोमवार धरमजयगढ़ के लैलूंगा रेंजर दौलत राम लदेर की अज्ञात लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिसके के बाद सूर्यवंशी समाज में अपराधियों के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। आज सूर्यवंशी समाज के लोगों ने आईजी और कलेक्टर को पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। सूर्यवंशी समाज ने दौलतराम लदेर को शहीद का दर्जा देने का निवेदन किया है।

                              सूर्यवंशी समाज के साखन दर्वे देवकुमार कनेरी प्रहलाद कुमार समेत संगठन के पदाधिकारी और समाज के गणमान्य लोगों ने नेहरू चौक से रैली की शक्ल में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। सिटी मजिस्ट्रेट बीरेन्द्र लकड़ा को समाज के लोगों ने सरकार के नाम पत्र   दिया।  आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

                     समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि दौलतराम लदेर निष्ठावान और कर्तव्य परायण व्यक्ति थे।  इस दौरान सूर्यवंशी समाज के लोगों ने रेंंजर दौलतराम लदेर को शहीद का दर्जा देने को कहा। स्वर्गीय रेंजर के गृहग्राम मेंं शहीद स्मारक बनाने की मांंग की। पदाधिकारियों ने मामले मेंं कोयला माफियों ओंर लकड़ी तस्कर पर संदेह जाहिर करते हुए सीबीआई जांच की भी मांग की।

close