चेरिटेबल सेवकों ने चलाया झा़डू…अधिकारियों ने किया सहयोग

DSC_0054बिलासपुर—संत निरंकारी चेरिटेबल फाउन्डेशन ने बिलासपुर स्टेशन में स्वच्छता अभियान चलाया। गुरूवार को सुबह 7 बजे से 10 बजे तक संत निरंकारी चेरिटेबल फाउन्डेशन के 300 सेवकोंं ने श्रमदान किया। टोलियों बंटकर स्टेशन परिसर, प्लेटफार्म, एस्केलेटर, वाटर बूथ, यात्री प्रतिक्षालय, फूट ओवरब्रिज, सीढी, रेम्प समेत गंदगी वाले स्थानों में झा़डू लगाया। कचरों ठिकाने लगान के बाद झाडू और पोछा भी लगाया।

             सेवादल के साथ मंडल रेल प्रबंधक बी.गोपीनाथ मलिया, अपर मंडल रेल प्रबंधक एस.के.सोलंकी, वरिय मंडल वाणिज्य प्रबंधक रश्मि गौतम, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता ललित धुरंधर, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पी.के.सरदार समेत अधिकारियों ने भी स्वच्छता अभियान में बढ़चढ़कर हिस्साल लिया।

पैसेंजर बनकर चलेगी भोपाल एक्सप्रेस

                            भोपाल मंडल के सलामतपुर स्टेशन में तीेहरीकरण नाॅन इन्टर लाॅकिंग कार्य के चलते एक मार्च से 7 मार्च तक ब्लाँक किया जायेगा। इसके चलते रेल प्रशासन ने कुछ यात्री गाड़ियों को रद्द और गंतव्य से पहले समाप्त करने का फैसला किया है।

               रेलवे प्रशासन ने बिलासपुर-भोपाल पैसेंजर-सह-एक्सप्रेस को 28 फरवरी से 6 मार्च तक और भोपाल-बिलासपुर पैसेंजर-सह-एक्सप्रेस को 1 से 7 मार्च तक बीना-भोपाल-बीना के मध्य पैसेंजर के रूप में चलाने का फैसला किया है। इन्टरलाकिंंग कार्य के दौरान निर्धारित तारीख तक बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर के बीच पैसेंजर के रूप में चलेगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...