पुलिस कप्तान से हवलदार की शिकायत

BHASKAR MISHRA

s.p. officeबिलासपुर—सकरी बायपास के पास जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ पीड़ित गौरव देवांगन ने पुलिस कप्तान से धारा 307 लगाने की मांग की है। पुलिस कप्तान को गौरव ने बताया कि चकरभाठा पुलिस आरोपियों को बचाने सुलह करने के लिए दबाव डाल रही है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                            गौरव ने बताया कि 23 फरवरी को सकरी बायपास के पास एक ठाबे में रात्रि दस बजे के आसपास खाना खा रहा था। इसी समय सतीश सोनकर,शिवम् सोनकर,मनोज सोनकर,रंजीत सोनकर,राहुल माखीजा,छोटू साहू,विपिन रजक और राजेश यादव चाकू,तलवार,हाकी और राड के साथ ठाबा पहुंचे। बिना वजह मां बहन की गाली देने लगे। जवाब नहीं देने पर लोगों ने एक साथ मिलकर हमला बोल दिया।

                     गौरव ने बताया कि मारपीट के दौरान उसे गहरी चोट लगी। लोगों ने बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जब सकरी चौकी शिकायत लिखाने पहुंचा तो दो घंटे तक बैठाकर रखा गया। गौरव ने बताया कि हवलदार मोहन सोनी  अपराधियों से मिला हुआ है। इस दौरान उसने राजीनामा के लिए दबाव बनाया। जबकि उसके सिर पर मारपीट के दौरान गंभीर चोटें आयी है। सिर की चोट में टांके भी लगाए गये है। पुलिस अधीक्षक से गौरव ने लिखित शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ धारा 307 का मामला दर्ज किये जाने की मांग करते हुए आरक्षक हवलदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

close