व्यापार जगत और आम जनता को मिलेगी राहत…अमर अग्रवाल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
17125136_1119629594814773_151434646_nबिलासपुर—छत्तीसगढ़ निकाय मंत्री अमर अग्रवाल शनिवार को दिल्ली में आयोजित जीएसटी की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने की। इस दौरान अन्य राज्यों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     जीएसटी को अंतिम स्वरूप देने शनिवार को दिल्ली में आयोजित विशेष बैठक का आयोजन केन्द्र सरकार ने किया। बैठक में जीएसटी से जुड़े सभी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। छत्तीसगढ़ सरकार  का प्रतिनिधित्व नगरीय निकाय और वाणिज्यिक कर मंत्री अमर अग्रवाल किया।

                     मालूम हो कि निकाय मंत्री अमर अग्रवाल पिछले एक साल से लगातार जीएसटी के महत्वपूर्ण बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। समय- समय पर आयोजित बैठकों में जीएसटी पर उन्होने अपने विचारों को तर्क के साथ सबके सामने रखा है। अमर के सुझावों और निर्देशों को  अन्य राज्यों के प्रतिनिधियों और केन्द्रीय मंत्री ने गंभीरता से लिया है।
                शनिवार को दिल्ली में आयोजित बैठक में मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि, बहुत ही जल्दी देश में जीएसटी लागु हो जाएगा। व्यापार और उद्योग जगत में वस्तु सेवा कर पर लगने वाले विभिन्न प्रकार के टेैक्स से सबको निजात मिलेगी । एक टैक्स सिस्टम लागू होने से उद्योग जगत को कई समस्यों से अपने आप छुटकारा मिल जाएगा। जीएसटी लागु होने से आम नागरिकों को काफी राहत मिलेगी।
कार्यक्रम में शामिल होंगे मंत्री
            नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर, उद्योग एवं सार्वजनिक उपक्रम मंत्री अमर अग्रवाल रविवार को नगर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगें। दोपहर 4 से सायं 5 बजे तक राजेन्द्र नगर स्थित निवास कार्यालय में जनदर्शन में लोगों की समस्याओं से रूबरू होंगे। शाम 6 बजे मगरपारा स्थित हास्पिटल में बच्चों को होने वाले विभिन्न प्रकार के हृदय रोग उपचार मेडिकल कैम्प में शिरकत करेंगे। शाम 7 बजे व्यापार विहार स्थित पं. दीनदयाल सन पार्क का उद्घाटन करेगें। रात्रि 8 बजे लिंकरोड सी.एम.डी. काॅलेज मैदान के सामने स्थित रूकमणी परिसर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के सामुहिक होली मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के बीच रहेंगे।
close