जोगी चलाएंगे बिना शराब की सरकार…अंकित

IMG-20170306-WA0016बिलासपुर—  युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़.जे ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड में शराबबंदी को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा नेताओं ने शासन और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारा लगाया और भाषणवाजी की। युवा नेताओं ने भाजपा नेताओं पर दोहरा चरित्र होने का आरोप लगाया।

                                      पुराना बस स्टैण्ड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर जनता युवा कांग्रेस के नेताओं ने शराब बंदी मांग को लेकर सरकार पर हमला किया है। शराबबंदी आंदोलन की भूमिका और उद्देश्य पर जोगी के विचारों को सबके सामने रखा। इसके पहले युवा नेताओं ने अंकित गौरहा की अगुवाई में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर गुलाब का फूल भेंट किया। युवा नेताओं ने कहा कि हम आपके राजनीतिक विचारधारा के समर्थक नहीं लेकिन आपके कद का  सम्मान जरूर करते हैं।

                    युवा संभाग प्रभारी अंकित गौरहा ने बताया कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी का प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी की पक्षधर है। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और विधायक अमित जोगी ने ठाना है कि प्रदेश सरकार को शराब व्यापारी बनने नहीं देंगे। अंकित ने बताया कि साल 2018 में अजीत जोगी की सरकार बनेगी। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी को प्राथमिकता के साथ लागू किया जाएगा।

                                                पूर्व महापौर वाणी राव  ने बताया कि आज हम लोगों ने भाजपा के पितृ पुरूष श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर गुलाब चढ़ाकर भाजपा नेताओं को सद्बबुद्धि की प्रार्थना की है।हम लोगों ने प्रतिमा के सामने कहा कि हम आपके विचारधारा का नहीं लेकिन कद का सम्मान जरूर करते हैं। प्रतिमा पर गुलाब फूल चढाकर भाजपा नेताओं और सरकार को सद्बबुद्धि देने की प्रार्थना की है।

                                                                          लोगों को संबोधित करते हुए अंकित ने कहा कि भाजपा संस्थापक सदस्यों ने कभी सपने में नहीं सोचा होगा कि उनकी पार्टी की सरकार शराब बेचेगी। लेकिन बताना चाहता हूं कि यह कारोबार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाला है। साल 2018 में अजीत जोगी बताएंगे कि सरकार का क्या काम है। क्योंकि रकार का काम शराब बेचना नहीं..बल्कि जनता को बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा,बेरोजगारों को रोजगार देना है। आर्थिक स्थिति को मजबूत करना है।

                                  जिले में शराबबंदी आंदोलन की अगुवाई कर रहे अंकित ने बताया कि आंदोलन को प्रदेश के सभी महिला और युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अंकित ने कहा कि बजट ने एक बार फिर युवाओं और किसानों को निराश किया है। लेकिन इसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

                   शराबबंदी आंदोलन कार्यक्रम में मुख्य रूप से बंटी खान, विक्रान्त तिवारी, टिकेश प्रताप सिंह, फारूख खान, राहुल पहुँचेल, संजीत बर्मन, सत्येन्द्र गुलेरी, मोनू समेत जनता कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...