जनता बनाएगी विलुप्त कांग्रेस पार्टी की फिल्म..जनता कांग्रेस

IMG_6803रायपुर—-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता अजीत जोगी के सचिव अशोक शर्मा ने कांग्रेस को अप्रासंगिक पार्टी बताया है। अशोक शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि चुनाव में अंतागढ़ फर्जी सीडी मुद्दा बनाये जाने के बयान को कांग्रेस अध्यक्ष की कुंठित मानसिकता को जाहिर करता है। अशोक शर्मा ने बताया है कि भूपेश और कांग्रेस जोगीरिया रोग पीड़ित हैं।

                                प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए प्रेस नोट में अशोक शर्मा ने बताया है कि भूपेश के बयान से प्रदेश की जनता अपमानित महसूस कर रही है। भूपेश ने जनता कांग्रेस जोगी के विधानसभा घेराव और सड़क पर शराबबंदी के आंदोलन को सस्ती लोकप्रियता बताकर अपनी सीमित मानसिकता का परिचय दिया है। इससे जाहिर होता है कि कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा का बचाव कर रहे हैं।

                    शर्मा ने कहा कि गरीबों की जमीन, मकान हड़पना, परिवार को लाभ, पाईप घोटाला, सतनामी समाज के धर्म गुरू परमपूज्य गुरू घासीदास बाबा का अपमान करना कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की आदतों में है। कथित सीडी में महामंत्री का प्रलोभन, पीसीसी में अगस्ता घोटाले में विपक्ष का क्लीन चिट देना यह जाहिर करता है कि कांग्रेस और भाजपा के बीच नूरा कुश्ती का खेल चल रहा है। सामंतवादी और मालगुजार ने भी शराब नीति का समर्थन कर जनता के साथ धोखा किया है

             शर्मा ने बताया कि शराबबंदी का विधानसभा में विरोध न करना, विरोध करने वाले विधायकों का जनहित मुद्दे पर सहयोग न कर सरकार का कांग्रेस ने समर्थन किया है। उन्होने कहा कि इन सब मुद्दों पर प्रदेश की जनता फिल्म जरूर बनायेगी। शर्मा ने बताया कि देश में राहुल गांधी और प्रदेश में मालगुजार भूपेश और सामन्तवादी अप्रासंगिक पार्टी का नेतृत्व कर भाजपा की मदद कर रहे हैं।

             शर्मा ने कहा है कि इकाई अंकों की अप्रासंगिक पार्टी की आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता फिल्म फिल्म जरूर बनाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...