आप नेताओं ने की 10 लाख मुआवजा की मांग

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

AAM ADAMIबिलासपुर—आम आदमी पार्टी ने जनदर्शन कार्यक्रम में अवैध शराब बिक्री और बढते अपराध पर नियंत्रण की मांग की है। । आप कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों से बताया कि बाहरी प्रदेश के लोग जिले में आकर गंभीर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। कोटा में फागूराम गोंड़ की हत्या अवैध शराब के कारण हुई है। आप नेताओं ने अधिकारियों से मृतक परिवार के लिए 10 दस लाख रूपए मुआवजा दिए जाने को कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर जनदर्शन में आम आदमी पार्टी नेताओं ने अवैध शराब बिक्री और जिले में लगातार बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की है। आप नेताओं ने जनदर्शन में शामिल अधिकारियों को लिखित शिकायत करते हुए कहा कि कोटा में फागूराम गोंड़ की हत्या नशे के अवैध कारोबारियों के इशारे पर हुई है। बाहरी लोग प्रदेश में आकर चोरी छिपे खुलेआम नशे का अवैध कारोबार कर रहे हैं। 14 मार्च को कोटा के गांव नवापथरा मे अवैध शराब बिक्री का विरोध कर रहे फागूराम की हत्या पण्डो ने की है।

आप नेता आनंद मिश्रा, निलोत्पल शुक्ला और जसबीर चावला ने बताया कि जिला प्रशासन और खासतौर पर आबकारी विभाग का अवैध शराब बिक्री पर नियंत्रण नहीं है। नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरूरत है।  आप नेताओं ने जिला प्रशासन से मृतक फागूराम गोडं के परिवार को दस लाख रूपए मुआवजा दिए जाने की भी मांग की।

आनंद मिश्रा समेत सभी आप नेताओं ने पत्रकारों को बताया कि यदि जिला प्रशासन ने मांग को गंभीरता से नहीं लिया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिला से लेकर तहसील स्तर पर रैलियां निकाली जाएगी।

सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन से कहा गया कि ग्रामीणों की सहमति के बिना गांव में शराब दुकान नहीं खुलने दिया जाए। प्रशासन अवैध शराब बिक्री और अपराधियों खिलाफ सख्त कदम उठाए।

                    इसके पहले आप नेताओं ने नेहरू चौक से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली। रैली में आनंद मिश्रा,नंद कश्यप,हरीश चंदेल,प्रियंका शुक्ला,जसबीर सिंह,निलोत्पल शुक्ला, विनय जायसवाल, बिन्देश्वरी आदिले, विजय शंकर पात्रे,संजय अग्रवाल, अरविन्द पाण्डेय,डी.डी.सिंह,जावेद खान,रितेश पाण्डेय,दीपांशु समेत भारी आप कार्यकर्ता और जनसामान्य लोग उपस्थित थे।

close