टिकट चेकिंग में रेलवे ने वसूले साढे तीन लाख

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

R_CT_RPR_54_12_RAILWAY_VIS_VISHAL_DNG बिलासपुर— बिलासपुर मंडल के वरिय मंडल वाणिज्य प्रबंधक रश्मि गौतम के मार्गदर्शन और सहायक वाणिज्य प्रबंधक के.सी.स्वाइन की अगुवाई में बिलासपुर स्टेशन में किलाबन्दी टिकट चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान में वाणिज्य निरीक्षक, टीटीई स्टाफ और आरपीएफ स्टाफ ने भी शिरकत किया। इस दौरान 28 गाडियों में टिकट गहन टिकट चेकिंग की गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    किलाबन्दी टिकट चेकिग अभियान में कुल 969 मामलों से 3,64,350 रूपये जुर्माना वसूला गया। बिना टिकट के 273,अनियमित टिकट के 304 बिना बुक  लगेज के 375 मामले दर्ज किए गये। श्रेणी परिवर्तन के 3 मामलों से 340 रूपये और गंदगी फैलाने के 14 मामलों से 1,350 रूपया वसूला गया।

फाटक बंद

रेलवे प्रशासन ने जयरामनगर-लटिया स्टेशनों के बीच स्थित मानव समपार जूठी फाटक मध्य लाइन को 24 मार्च शुक्रवार सुबह 8 से शाम 6  बजे के बीच बंद रखा जाएगा। इस दौरान मरम्मत कार्य किया जाएगा।  मरम्मत कार्य के दौरान यातायात की वैकल्पिक व्यवस्था अंडर ब्रिज से होगी। इसी तरह निगोरा-जैतहरी स्टेशनों के बीच समपार खोली फाटक में भी मरम्मत कार्य किया जाएगा। यातायात के लिए वैकल्पिक व्यवस्था जैतहरी-छुलहा स्टेशनों के बीच बेल्ला फाटक से होगी।

close