कांग्रेस और भूपेश का करूंगा समर्थन..जोगी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

jogi-7बिलासपुर—-अमित जोगी ने कहा है कि जनहित मुद्दों पर कांग्रेस ही नहीं किसी भी दल का समर्थन करने को तैयार हूं। यह बाते अमित जोगी ने ध्यानाकर्षण चर्चा के दौरान डॉक्टर्स पर कार्यवाही के जवाब से असंतुष्ट कांग्रेसी विधायकों के साथ नारेबाजी करते हुए गर्भगृह में प्रवेश करने बात पर कही। मालूम हो कि इस दौरान अमित जोगी, सियाराम कौशिक और राजेन्द्र राय पर सत्तापक्ष ने टिप्पणी की थी कि अमित जोगी ने भूपेश बघेल का नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि बड़े दल के नेता को बड़ा दिल रखना चाहिए। मैं दलगत या व्यक्तिगत भावनाओं से परे मुद्दों पर समर्थन देता हूँ। मुद्दों पर ही समर्थन मिलने की अपेक्षा रखता हूँ। विधानसभा में मैंने आदिवासी कार्यकर्ता सोनी सोरी मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की बात का समर्थन किया।  आगे भी सरकार को घेरने के लिए भूपेश ही नहीं बल्कि सभी को निःशर्त समर्थन दूंगा।

                                  जोगी ने बताया कि प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने सत्र में शराबबंदी आउटसोर्सिंग किसानों को बोनस और समर्थन मूल्य, पेयजल समेत जनहित से जुड़े मुद्दों पर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव न लाकर रमन सरकार को समर्थन दिया है। कांग्रेस पार्टी ने जनविरोधी नीतियों पर घेरने का मौका भी खोया है।

close