जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख बढ़ी

Shri Mi
2 Min Read

Jio-SIM-Cards-Preview-Welcome-Offerजियो प्राइम सब्सक्रिप्शन रिचार्ज अभी तक न करा पाने वालों के लिए राहत की खबर आ गई है।रिलायंस जियो ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। अब इच्छुक ग्राहक 15 अप्रैल 2017 तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे। बता दें कि पहले प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 थी।यह जानकारी देते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने बताया कि अब तक करीब सात करोड़ 20 लाख ग्राहकों ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है। रिलायंस जियो के प्रमुख ने साथ में नए समर सरप्राइज़ ऑफर का भी ऐलान किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन की डेडलाइन बढ़ी
कंपनी द्वारा बताया गया है जो भी ग्राहक किसी कारणवश 31 मार्च 2017 तक जियो प्राइम नहीं ले सके हैं। वे 15 अप्रैल तक 303 रुपये या जियो के किसी अन्य टैरिफ प्लान के साथ 99 रुपये का भुगतान करके जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

जियो समर सरप्राइज़ ऑफर
मुकेश अंबानी ने जानकारी दी है कि सभी जियो प्राइम मेंबर के लिए जियो समर सरप्राइज़ ऑफर है। जियो प्राइम मेंबर जब 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान को पहली बार रीचार्ज करवाएंगे तो उन्हें उपहार के तौर पर तीन महीने की सेवाएं दी जाएंगी। इसका मतलब है कि 303 रुपये के रीचार्ज (एक महीने के टैरिफ) में ग्राहकों को तीन महीने की सेवाएं मिलेंगी। इन ग्राहकों के लिए पेड टैरिफ प्लान जुलाई में शुरू होगा। कंपनी ने दावा किया है कि जियो प्राइम सदस्यों को ऐसे ही कई सरप्राइज़ ऑफर मिलते रहेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close