कोर्ट से मामला वापस लेने बेटे ने दी धमकी

sarkanda thanaबिलासपुर—नूतन कालोनी निवासी और मानचित्रकार रामखिलावन पाण्डेय के बेटा अभिजीत पाण्डेय ने दो दिन पहले पुलिस कप्तान से आर.के.पटेल और उसके बेटे संदीप पटेल की शिकायत की है। अभिजीत ने लिखित शिकायत में बताया है कि संदीप पटेल अपने दोस्तों के साथ उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। आर.के.पटेल का बेटा संदीप राजनैतिक रसूख दिखाकर पिता के खिलाफ हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई और शिकायत को वापस लेने लगातार दबाव बना रहा है। पिता का बदला लेने अपने दोस्त मनीष कोरी पिता चन्द्रशेखर कोरी से अजाक थाने में परिवार के खिलाफ झूठी शिकायत की है।

                               श्वेता और अभिजीत पाण्डेय ने पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत में कहा है कि वे लोग सीधे साधे अनुशासन प्रिय परिवार से है। पिता रामखिलावन पाण्डेय अम्बिकापुर में मानचित्रकार हैं। खुद इंजीनियर डिग्रीधारी और सामाजिक कार्यकर्ता आरटीआई एक्टिविस्ट हूं। आर.के.पटेल का बेटा संदीप पटेल पिछले कुछ सालों से झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देता है। क्योंकि उसके पिता के खिलाफ मैने बड़ा खुलासा किया है। मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है।

                                अभिजीत ने बताया कि संदीप पटेल का पिता आर.के.पटेल मिनीमाता बांगो परियोजना मुख्यअभियंता कार्यालय में सहायक ग्रेड 2 के पद पर कार्यरत हैं। उन्होने फर्जी मार्कशीट से नौकरी हासिल की है। अभिजीत ने बताया कि सूचना अधिकार के तहत आर.के.पटेल की जानकारी मांगी मिली है कि आर.के.पटेल नौकरी की योग्यता नहीं रखते हैं। कार्यालय से जरूरी दस्तावेज गायब हैं। पटेल के पास मुद्रण लेखन का सर्टिफिकेट भी नहीं है। जो भी दस्तावेज जमा किये हैं। सभी फर्जी पाए गये हैं। मामला इस समय हाईकोर्ट में चल रहा है।

                                    पिता की गलतियों को ढंकने संदीप पटेल पिछले दो साल से मेरे परिवार को धमकी देकर प्रकरण को वापस लेने दबाव बना रहा है। झूठे आरोप में फंसाने अजाक थाने में मनीष कोरी से मेरे खिलाफ अजाक थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें मोनू श्रीवास, राहुल मिश्रा और आदित्य शास्त्री का भी हाथ है।

               अभिजीत ने बताया कि संदीप पटेल आदतन नशेड़ी है। पटेल के खिलाफ साल 2015 में थाने और पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत की थी। लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई। जिसके कारण उसके हौसले बुलंद हैं। 31 मार्च 2017 को संदीप पटेल और उसके साथी मोनू श्रीवास,राहुल मिश्रा और आदित्य शास्त्री सत्या शो रूम के पास घेरकर बहन के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। संदीप पटेल ने बहन को धमकी दी है कि उसके पिता के खिलाफ कोर्ट में दायर केस को वापस नहीं लिया गया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे। मामले की शिकायत सरकंडा थाने में की है। लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है।

                             मामले में सरकंडा थाना प्रभारी का कहना है कि ऊपर से दबाव आ रहा है। कार्रवाई के लिए बड़े अधिकारियों से मिलने को कहा गया। इसलिए मैंने पुलिस कप्तान से मिलकर कार्रवाई की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *